एक महिला के मासिक धर्म का वशीकरण, बहुत कम लोग जानते हैं कि मासिक धर्म या मासिक धर्म के दौरान महिला के भीतर कई तरह की शक्तियां आती हैं। प्राचीन काल में ये शक्तियाँ इतनी शक्तिशाली थीं कि यदि मासिक धर्म वाली महिला को कोई भी भोजन दिखाई देता है, तो उस भोजन का रंग बदल जाता है।

आज भी इनमें से कई मायावी शक्तियां मासिक धर्म के दौरान महिलाओं में देखने को मिलती हैं। ग्रंथों के अनुसार मासिक धर्म से ही एक नए जीव के जन्म के कारण ये शक्तियाँ इस संसार में विद्यमान हैं। स्त्री के मासिक धर्म से वशीकरण का प्रयोग करने से भी मनचाही स्त्री का प्रेम प्राप्त हो सकता है।

वशीकरण आमतौर पर उस पति द्वारा पहना जाता है जिसे मासिक धर्म होता है और उसे लगता है कि उसकी पत्नी का किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध है। या जिसकी पत्नी को अब अपने पति में कोई दिलचस्पी नहीं है। इन पतियों को मासिक धर्म के दौरान एक अंडरगारमेंट प्राप्त करना होता है। अब एक आसन पर बैठकर अपने प्रिय देवता का स्मरण करते हुए निम्न मंत्र का 108 बार जाप करें:

महिला के मासिक धर्म से वशीकरण का मंत्र – 

मंत्र – ओम क्रीम क्लें क्री (महिला का नाम) भस्म स्वाहा।

भस्म लगाने के बाद महिला के अंडरवियर को आग में जलाकर भस्म कर दें। राख को लाल कपड़े में बांधकर पानी में प्रवाहित कर दें। स्त्री के मासिक धर्म को वश में करने का यह उपाय शुक्रवार या शनिवार की रात को ही करना चाहिए।

Call for Free Consultation +91-8448976749

Realtime Website Traffic