महिला को वश में करना पुरुष को वश में करने से कहीं अधिक कठिन कार्य है। लेकिन अगर आपके पास एक अचूक वशीकरण मंत्र है तो वह आपको निस्वार्थ रूप से जीवन भर प्यार करेगी। एक महिला का वशीकरण कैसे करें? यह एक बहुत ही लोकप्रिय प्रश्न है। यहां, पुरुषों को एक बात जाननी चाहिए: आप कभी भी किसी महिला को पैसे या पैसे के लालच से खुश नहीं कर सकते।

एक महिला को खुश करने और उसे अपने प्यार में पागल करने के लिए, आपको उसका सम्मान करना चाहिए, साथ ही उसके साथ किसी भी तरह की जबरदस्ती के बारे में नहीं सोचना चाहिए। इसके बावजूद अगर आप किसी महिला का प्यार नहीं जीत पाते हैं तो आप इस तरीके को आजमा सकते हैं कि किसी महिला को कैसे बहकाया जाए।

स्त्री को वश में करने के इस उपाय में आपको एक सुपारी की आवश्यकता होगी। निम्न में से किसी एक मंत्र का 108 बार जाप करें और सुपारी का जाप करें। कृपया ध्यान दें कि इस मंत्र का जाप आपको रुद्राक्ष की माला में ही करना चाहिए।

मंत्र में उस स्त्री का नाम जिसे आप किसी वस्तु के बदले वश में करना चाहते हैं। गाने के बाद किसी भी बहाने सुपारी खिलाएं। सुपारी खाने के बाद उस स्त्री को तुम्हारे सिवा कोई दूसरा पुरुष नहीं दिखेगा। महिला को रिझाने के लिए आपको सुपारी का इस्तेमाल करना होगा।

सुपारी के साथ वशीकरण एक बहुत ही आसान और त्वरित वशीकरण मंत्र है। इस सुपारी वशीकरण मंत्र से आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को वश में कर सकते हैं या अपना खोया हुआ प्यार वापस पा सकते हैं। सुपारी का उपयोग कर वशीकरण बहुत ही आसान तरीका है।

आवश्यक सामग्री:

एक पूरी सुपारी

थोड़ा दूध

गूगल सन

कोई कैंडी

सुपारी वशीकरण विधि:

इस सुपारी वशीकरण प्रयोग के लिए सूर्य ग्रहण का दिन सबसे उपयुक्त है। सूर्य ग्रहण के दिन किसी भी नदी में जाकर नाभि तक जल में बैठ जाएं और निम्न वशीकरण मंत्र को सात बार पढ़ें:

सुपारी वशीकरण मंत्र:

{{पीर में नाथ प्रीत में जो मेरे साथ अपना माथा खिलाता है, ईश्वर मेरे साथ संधि करता है}}

इस मंत्र का सात बार जाप करने के बाद पूरे सुपारी को निगल लें। और जब वह साँस छोड़ते हुए निकले तो उसे सात बार पानी से और सात बार दूध से धोकर साफ़ करें, गुग्गल के धूप की भाप दें। और उस सुपारी को किसी मीठी पान में डालकर अपनी प्रेमिका या प्रेमी को खिला दें, वह आपके वश में हो जाएगा या जाएगी ।

Call for Free Consultation +91-8448976749

Realtime Website Traffic